Friday, 15th November, 2019

आडवानी ने रुसो ब्रदर्स को किया ट्वीट, कहा - गिव मी द ब्यूटीफुल एंडिंग आई डिज़र्व

08, May 2019 By Vish

फ़िल्म अवेंजर्स एंडगेम को रिलीज़ हुए हफ़्ते से ऊपर हो चुका है। जहाँ एक तरफ़ ये फ़िल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है वहीँ ये उनको भावुक भी कर रही है। इन्हीं लोगों में अब एक और नाम जुड़ गया है, बिजेपी के वरिष्ठ नेता एल के आडवानी जी का।

दो दिन पहले आडवानी जी का रहस्यमयी ढंग से एक ट्वीट आया था और अगले दिन वो ट्वीट डिलीट भी हो गया। वो ट्वीट क्या था ये आप लोग नीचे देख सकते हैं।

AdvaniTweet

इस ट्वीट में आडवानी अवेंजर्स फ़िल्म के डाइरेक्टर्स रूसो ब्रदर्स से कह रहें हैं कि ‘गिव मी द ब्यूटीफुल एंडिंग आई डिज़र्व’। साथ ही में #NotUs #WhateverItTakes #TheyOweItToMe जैसे हैशटैग्स का भी प्रयोग कर रहे हैं। अगर आपने अवेंजर्स एंडगेम फ़िल्म या उसका ट्रेलर भी देखा होगा तो आप समझ जायेंगे इन हैशटैग्स के जरिये वो क्या कहना चाह रहे हैं।

थोड़ी छान-बीन के बाद हमें पता चला कि कुछ समय पहले आडवानी जी ने भी अवेंजर्स एंडगेम फ़िल्म देखी थी जिसके बाद भावुक होकर उन्होंने ये ट्वीट किया। हालांकि उनकी भावुकता का कारण कुछ और था। फ़िल्म की कहानी पाठकों को बिना स्पाॅईल किये हम बताना चाहेंगे कि रूसो बन्धुओं की डाईरेक्टर जोड़ी ने अवेंजर्स एंडगेम में कुछ अवेंजर्स की स्टोरी आर्क को बड़े ही खूबसुरत तरीके से अंजाम तक पहुँचाया और उन्हें शानदार विदाई दी है।

फ़िल्म देख कर आडवानी में उम्मीद जग गयी। उन्हें अपनी पूरी पोलिटिकल जर्नी याद आ गयी और उन्हें लगा कि जो अब तक उनके लिये कोई ना कर पाया वो रूसो बन्धु ही कर सकते हैं – जो कि है उनके पोलिटिकल करीयर को एक हसीन अंजाम देना। आवेग में आकर उन्होंने फ़ौरन रूसो बन्धुओं को सम्बोधित करते हुए ट्वीट कर दिया। जिस रहस्यमयी ढंग से वो ट्वीट आया था उसी रहस्यमयी ढंग से अगले ही दिन वो ट्वीट डिलीट भी हो गया। शायद उन्हें अपनी बेवकूफ़ी का एहसास हो गया होगा या फिर पार्टी के डर से उन्होंने ऐसा किया ये भी एक रहस्य ही है।

मजे की बात तो ये है कि आडवानी के ट्वीट करने के थोड़ी देर बाद से ही रूसो ब्रदर्स का ट्विटर अकाउंट डि-ऐक्टिवेटेड दिखा रहा था जो अगले दिन वापस चालु हो गया। इसमें रूसो ब्रदर्स की गलती नहीं है, अब तो उम्मीद ने भी इस बात की उम्मीद छोड़ दी है कि आडवानी जी का कुछ हो सकता है।