Wednesday, 19th December, 2018

ऐश्वर्या और तेजप्रताप के तलाक की खबरों के नोटिफिकेशन से परेशान सलमान खान ने तोड़ा अपना फ़ोन

12, Nov 2018 By Ranjan

एक तरफ जहाँ बिहार में छठ पूजा की धूम चल रही है वहीं दूसरी तरफ बिहार के राजनितिक गलियारे में चल रही तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के पर्सनल समस्यायों के कारण यादव परिवार परेशान है। पर ये खबर इनके बीच चल रही समस्याओं को ले कर नहीं बल्कि इनकी समस्याओं पर आ रही न्यूज़ नोटिफिकेशन से परेशान मुंबई में रह रहे सुपर स्टार सलमान खान पर है।

दरअसल जब से मिडिया में तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय की खबरे आनी शुरू हुई तब से इसकी नोटिफिकेशन सलमान खान को फोन में तुरंत तुरंत आने लगी जिसे वे आस भरी नजर से बार बार खोल कर देख रहे थे। जैसा की आप सब जानते हैं की सलमान का इस ‘ऐश्वर्या राय’ नाम से पुराना नाता है और इसकी वज़ह से वे इमोशनल हो जाते हैं और मानो वो पुराना घाव इस नाम के सुनते ही फिर से हरा हो जाता है।

"मेरे बच्चे के उमर के लोगों का तलाक़ भी होने  लगा!"
“मेरे बच्चे के उमर के लोगों का तलाक़ भी होने लगा!”

बहरहाल सलमान की इस समस्या को समझते हुए उनके बॉडीगार्ड शेरा ने सलमान के फ़ोन से आने वाले ऐसे सारे नोटिफिकेशंस को ब्लाक कर दिया है और सलमान भाई का मन बहलाने के लिए स्नेहा उल्लाल को बुलाया गया है। बता दें की स्नेहा उल्लाल पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय की हमशक्ल हैं और सलमान के साथ एक फ्लॉप फिल्म में काम भी कर चुकी हैं।

ऐसे वक़्त में आरबाज को छोड़ कर सलमान का पूरा परिवार भी सलमान के साथ खड़ा नजर आ रहा है है। जब हमने आरबाज खान के बारे में तहकीकात किया तो पाया की वो खुद अपनी पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर की ख़बरों के नोटिफिकेशंस से परेशान हैं और इससे मन भटकाने के लिए अलग अलग गर्लफ्रेंड ट्राय कर रहे हैं।

अनचाहे नोटिफिकेशंस से परेशान सलमान पर महाराष्ट्र सरकार भी अपनी नजर बनाये हुए हैं और उनके ट्रौमा में आ कर अपनी एसयूवी कार ले कर सड़क पर निकल जाने की स्थिति से निपटने के लिए सेना को तैयार रहने को कहा है।



Related