Sunday, 20th October, 2019

अपनी अगली फिल्म के लिए अर्जुन ने की कुछ इस तरह तैयारी

24, Feb 2017 By Toshi Vijay

“यह महज शूटिंग के लिए नहीं था, अब मैं एक अच्छा खिलाड़ी बन गया हूं”- अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर आधी गर्ल-फ्रेंड के लिए पूर्ण तह सज्ज दिख रहे हैं
अर्जुन कपूर आधी गर्ल-फ्रेंड के लिए पूर्ण तह सज्ज दिख रहे हैं

मुंबई। अर्जुन कपूर ने अपनी आगामी फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के लिए जबरदस्त मेहनत की है। अपने किरदार को जीवंत बनाने के लिए अर्जुन ने एनबीए से 3 महीने तक बास्केटबाल प्रशिक्षण लिया। चूंकि फिल्म में अर्जुन एक बिहारी लड़के का रोल अदा कर रहे हैं जो बास्केटबाल का बेहतरीन खिलाड़ी भी हैं।

एनबीए के प्रोफेशनल्स 5 महीने के लिए भारत आए थे। जिसमें से 3 महीने अर्जुन को ट्रेनिंग और बाकी के दो महीने फिल्म के बास्केटबाल वाले सभी सीन के लिए मौजूद थे। फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी कहते हैं कि अर्जुन बहुत ही मेहनती इंसान है और ट्रेनिंग के शुरुआत से ही हमें पता चल गया था कि इनका फिल्म में किरदार धाकड़ खिलाड़ी है जिसे ट्रेनिंग की जरुरत है। इसलिए हमनें एनबीए को यहां बुलाया और फिल्म में बास्केटबाल के सीन को और पैना किया। मैं यह देखकर दंग रह गया कि अर्जुन ने पूरी लगन से इसे सीखा और अपना पूरा समय दिया।”

वहीं अपनी ट्रेनिंग के बारे में अर्जुन कहते हैं कि मोहित ने एनबीए की टीम को यहां इंडिया बुलाया केवल मुझे ट्रेनिंग देने के लिए। ये तीन महीने बहुत शानदार थे, अब तो ऐसा लगता है जैसे मैने बास्केटबाल सीख लिया है। यह महज शूटिंग के लिए नहीं था, अब मैं एक अच्छा खिलाड़ी बन गया हूं।”

अर्जुन अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहते हैं कि फिल्म में मेरा किरदार माधव का है जो बिहार का रहने वाला है। जो शानदार बास्केटबाल खेलता है और इसलिए ये सारी ट्रेनिंग हुई। अब मुझे लगता है कि मेरी ट्रेनिंग उसके किरदार को और ज्यादा स्ट्रांग साबित करेगी।