Friday, 18th January, 2019

बच्चे ने स्कूल में तेलंगाना का मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ना बता कर मि.बीन बताया, प्रिंसिपल ने खुश होकर बदला स्कूल का नाम

27, Dec 2018 By कपट मुनि

B_Id_466912

दिल्ली। तेलंगाना में कल्वकुंतला चंद्रशेखर राव यानी केसीआर की सरकार बनने की ख़ुशी भले ही उनके समर्थक बड़े जोर शोर से मना रहे हो लेकिन दिल्ली में एक छठी कक्षा में पढ़ने वाला लड़का उनसे भी ज्यादा खुश है। उसकी खुशी की वजह चंद्रशेखर राव की सरकार बनना नहीं बल्कि मिस्टर बीन की सरकार बनना है।

उसका मानना है कि तेलंगाना में मिस्टर बीन की सरकार बनी है। उसने कहा कि वह चंद्रशेखर राव नाम के किसी व्यक्ति को नहीं जानता वह तो उसके फेवरेट मिस्टर बीन को जानता है और वही अब तेलंगाना के सी एम हैं। उसने कहा कि वह खुश है कि दो राज्यों में हॉलीवुड के एक्टरों की सरकार है एक उत्तर प्रदेश जिसमे उसका पसंदीदा विन डीजल मुख्यमंत्री है और अब दूसरा तेलंगाना जहाँ उसका फ्रेंड मि. बीन मुख्यमंत्री बन गया।

बच्चे ने कहा कि वह चाहता है कि मध्य प्रदेश में भी हॉलीवुड की मशहूर फिल्म “12 ईयर अ स्लेव” के हीरो चिवेटल एजियोफोर को सी एम बनाया जाय। बच्चा यह मानने को तैयार ही नहीं की वह कांग्रेस के कमलनाथ हैं फिल्म के स्लेव नहीं। बच्चे ने कहा कि वह चाहता है कि हर स्टेट में हॉलीवुड का सी एम होना चाहिए और पी एम भी हॉलीवुड से हो जिससे हमारा देश हॉलीवुड की फिल्म की तरह जादुई दिखने लगे।

बच्चे ने हम से बात करने के बाद यही सब बातें अपने स्कूल जा कर अपने प्रिंसिपल से भी कहीं जिससे खुश होकर प्रिंसिपल ने अपने स्कूल का नाम बदलकर “जॉनी फ़ास्ट एंड फ्यूरियस इंग्लिश” रख दिया।