Tuesday, 17th September, 2019

'भौजी का भोकाल' राज कॉमिक्स की नयी पेशकश 

24, Dec 2018 By shaukin lekhak

राज कॉमिक्स ने अपने वापसी वेब फॉर्मेट से करते हुए अपने नए अंक ‘भौजी का भोकाल’ नामक नयी इ कॉमिक्स से की है, सबसे बड़ी बात राज कॉमिक्स ने इस कमिस्क्स को पब्लिक डोमेन पर रिलीज़ किया है, इसके लिए रीडर को न ही कोई अकाउंट फॉलो या लाइक करना होगा न ही उनका कोई चैनल सब्सक्राइब करना होगा.

भौजी का भोकाल के मुख्य किरदार के बारे में बताते हुए राज कॉमिक्स के मीडिया प्रभारी ने बतया की ये नया चरित्तर की खोज की गयी है, वास्तव में ये चरित्र दो नयी विश्व भौजिओं (दीपिका और प्रियंका) से प्रभावित है इस चरित्र में दोनों के गुणों  समवेश है, कॉमिक्स के ग्राफिक्स के लिए नए कलाकारों की फ़ौज  खड़ी की गयी है जिसने आज के बदलते परिवेश के अनुसार टू डी और थ्री डी, ग्राफ़िक्स बनाये है।

राज कॉमिक्स ने यह भी खुलासा किया है की चरित्र जरूर नयी भौजियों से प्रभावित है लेकिन कॉमिक्स का रास अभी भी २० साल पुराना ही रखा गया है क्यूंकि हमारे आतंरिक सर्वे से ये बात सामने आयी  थी की आज के नए वयस्क इंटरनेट पर अपने स्कूल टाइम के कंटेंट  ज्यादा सर्च कर रहे है।

राज कॉमिक्स ने फकिंगन्यूज़ को ‘भौजी के भोकाल’ के कुछ क्लीपिंग्स शेयर की है जिसे  देख कर तो लगता है एक बार फिर से  कॉमिक्स इंडस्ट्री में बहार आने वाली है।