Monday, 20th May, 2019

बायोपिक की रिलीज़ पर अड़े कार्यकर्ता: इलेक्शन कमीशन के दफ्तर के बाहर किया हंगामा।

18, Apr 2019 By किल बिल पांडे

इलेक्शन कमीशन ने भले ही प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर बनी बायोपिक पर चुनावों की समाप्ति तक बैन लगाकर अपनी छवि पर लगे दाग को धोने की कोशिश की हो लेकिन फिल्म से जुड़े विवाद ख़तम होने का नाम नहीं ले रहे।modi

बैन की घोषणा से भाजपा और सहयोगी संगठन खासे नाराज़ है और रिलीज़ की मांग पर अड़ गए है।  रिलीज़ को लेकर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बैन के आधिकारिक ऐलान से पहले ही इलेक्शन कमीशन के दफ्तर के बाहर जम कर हंगामा किया और तोड़फोड़ की।

सूत्रों के अनुसार उन्हें ये सूचना आई.टी सेल के सौजन्य से हर बार की तरह पहले ही मिल गयी थी। “कैसे नहीं होगी रिलीज़, IMDB पर पूरे दस स्टार दिए है। पिक्चर तो देख कर रहूँगा”  उग्र कार्यकर्ता ने सरकारी गमला ज़मीन पर पटकते हुए कहा।

जान बचाकर फ़ेकिंग न्यूज़ रिपोर्टर ने शांत से दिखने वाले दूसरे कार्यकर्ता से प्रदर्शन में शामिल होने की वजह जाननी चाही तो कार्यकर्त्ता ने बड़े ही शालीनता से कहा कि,” इस बार का मुद्दा पिछले मुद्दों से अलग है। इस बार कुछ बैन नहीं करवाना है बल्कि बैन हटवाना है। मेरे जीवन का ये काफी अलग अनुभव है। पता तो नहीं कि कैसे करना है पर हर बार की तरह लगता है मैनेज हो जाएगा। अगर ये कर लिया जो रिज्यूम मे काफी वज़न भी आ जाएगा”।

मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए चुनाव आयोग के प्रवक्ता ने माथा पीटते हुए बताया कि आयोग की तो कुंडली ही ख़राब है, कुछ भी कर लो किस्मत में गाली खाना ही लिखा है।