Wednesday, 19th December, 2018

बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म बनाने के लिए 2.0 के डारेक्टर शंकर से मिलेंगे आमिर खान

05, Dec 2018 By कपट मुनि

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान टॉलीवुड के जाने माने डारेक्टर शंकर से मिलेंगे। यह मुलाकात आमिर बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म बनाने के लिए करेंगे। अपने उसी बंगले पर जहाँ उन्होंने शाहरुख़ नाम का कुत्ता पाल रखा है में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में बड़ी-बड़ी हिट फिल्में देने का रिकॉर्ड बनाने के साथ-साथ उनकी ये इक्छा भी है कि वह बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म भी बनाएं।

स्क्रिप्ट में खो गये आमिर
स्क्रिप्ट में खो गये आमिर

वो चाहते हैं कि फिल्म इतनी बड़ी फ्लॉफ हो कि सिर्फ फिल्म का नाम ही सुनकर लोग सिनेमा घरों से कोसों दूर भाग जाएँ। और अगर कोई धोखे से भी सिनेमा हॉल चला जाए तो उस फिल्म को देखते ही वह सिनेमा घर की दीवारों से अपना सिर पटक-पटक कर जान दे दे। उन्होंने कहा कि वह कई सालों से ऐसी फिल्म में काम करने की कोशिश कर रहे है पर उतनी बड़ी फ्लॉप बन नहीं पा रही जितनी बड़ी वो बनाना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि मेला, धूम3 और ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान इन्ही कोशिशों का नतीजा है।

आमिर ने कहा कि अमित जी जैसा बड़ा कलाकार जो कि आज सारे फ्लॉप ब्रांड्स का ब्रांड एम्बेसडर बना बैठा है भी ठग्स को पूरी तरह फ्लॉप नहीं कर पाया। आमिर बोले कि वो अब समझ चुके हैं कि बॉलीवुड में अब वो दम नहीं की मेरी फिल्म को सुपर फ्लॉप बना सके इसलिए अब वो साऊथ के एक बड़े डाइरेक्टर शंकर से मिलने जा रहे हैं। शायद वो ही उनका सपना पूरा कर पाएं। आमिर ने कहा कि उन्हें अभी पता चला की उन्होंने हाल ही में 2.0 नाम की एक बड़ी फ्लॉप बनायी है। उन्हें आशा है कि वो शंकर के साथ मिलकर एक ऐतिहासिक फ्लॉप बनाएंगे जिसे देखकर दर्शक को अपने पैदा होने पर अफ़सोस होगा।

इस मौके पर आमिर ने ठंडी चाय और बिना आलू के फ्लॉप समोसे खिलाये जिन्हें खाकर कुछ फ्लॉप पत्रकारों ने वहीँ उल्टी कर दी और दीवार से अपना सिर मार लिया।