Tuesday, 22nd May, 2018

चिपको आंदोलन की वर्षगांठ पर शाह का 'बीजेपी से चिपकाओ' आंदोलन

04, Apr 2018 By shaukin lekhak

देश आज चिपकोआन्दोलन की वर्षगांठ मना रहा है उसी उपलक्ष्य में अमित शाह जी ने  कार्यकर्ताओ से बीजेपी से चिपको आंदोलन शुरुआत करने की बात प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही।

अमित शाह मुँह खोल के खुलासा करते हुए
अमित शाह मुँह खोल के खुलासा करते हुए

अमित शाह जी ने आज बहुत से दूसरे पार्टियों के कार्यकर्ताओं को बीजेपी से चिपका कर इस आंदोलन की शुभ शुरुआत की। अमित शाह जी ने आशा व्यक्त की कि इस आंदोलन से भारतीय जनता पार्टी ज्यादा से ज्यादा फिरंगी कार्यकर्ताओ को चिपका सकेगी। अमित शाह जी ने कहा कि यह माननीय प्रधान मंत्री जी की महत्वाकांक्षी योजना है, और सभी कार्यकर्तों को इसमे जी जान से जुटना है।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बहुत उत्साहित है, एक कार्यकर्ता ने बताया कि वह चिपकने और चिपकाने में माहिर है, वह बहुत से बंदे बंदियों से चिपक चुका है, अब यही कला वह इस आंदोलन को सफल बनाने में प्रयोग करेगा।

प्रेस वार्ता के दौरान जब मायावती जिनका जिक्र आया तो पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं में सन्नाटा छा गया, तभी अमित शाह जी ने कहा हमारे 56 इंच के सीने वाले नेता जी की जिम्मेदारी है को वो उनसे चिपक कर उन्हें पार्टी से चिपका ले, और मुझे शत प्रतिशत विश्वास है कि ये खुश खबरी आप लोगो को जल्द ही सुनने को मिलेगी।

पार्टी के वरिष्ठ नेता और वित्त मंत्री अरुण जेटली जी ने भारतीय जनता पार्टी के चिपकाओ आंदोलन के संबंध में कहा कि ये एक राष्ट्रव्यापी आंदोलन है, 2019 के  चुनावो को देखते हुए, हम इसकी सफलता के लिए साम दाम दंड भेद सबका प्रयोग करेंगे, क्योंकीअब सारे डिपार्टमेंट हमारे हाँथ में ही है।