Wednesday, 19th December, 2018

'दीपवीर' की शादी देख रो पड़े विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या, गाया 'बेवफा सनम' फिल्म का गाना

19, Nov 2018 By Ranjan
आज कल की जूनियर की हालत कुछ ऐसी है
आज कल की जूनियर की हालत कुछ ऐसी है

एजेंसी. वक़्त के सामने क्या राजा और क्या रंक, सबको हालात के आगे झुकना ही पड़ता है। एक वक़्त था जब माल्या परिवार ऐशो आराम के साथ भारत में किसी राजपरिवार की तरह जीवन बिताया करते  थे, और आज उसी परिवार की हालत देख कर तरस आ जाता है। जहाँ एक तरह विजय माल्या बैंक के साथ फर्जीवाड़ा करने के बाद भारत से भाग के लन्दन में बैठे हुए हैं, वहीं एक जमाने में अपने पिता के पैसों पर ऐश करने वाला उनका बेटा अपनी ही प्रेमिका की शादी किसी और के साथ होता हुआ देखकर कुछ नहीं कर पा रहा है।

जी हाँ, हम बात कर रहे हैं विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या की। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सिद्धार्थ की प्रेमिका हुआ करती थीं और दोनों को कई बार साथ में रूमानी लम्हें बिताते हुए देखा जाता था। पर जब से विजय माल्या फर्जीवाड़े में फँसे हैं, सिद्धार्थ के रिश्ते भी पटरी से उतर गए। दीपिका उनसे धीरे धीरे दूर होती चली गई।

अब जब दीपिका के रणवीर सिंह से शादी करने की ख़बरें आ गई है तो छोटे माल्या घाव फिर से हरे हो गए। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ कई घंटों तक बेवफा सनम फिल्म का मशहूर गाना “अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का” सुनते पाए गए हैं।

जब सिद्धार्थ से हमारे संवाददाता ने फ़ोन पर संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने बताया की उन्हें इस बात का दुःख नहीं है कि दीपिका उनके साथ नहीं है, पर इस बात का ज्यादा दुःख है की दीपिका ने एक ऐसे लड़के के साथ शादी की है जिसका ड्रेसिंग सेन्स बिल्कुल ‘जीरो’ है। ये सब बोलते-बोलते कई बार सिद्धार्थ हँसने भी लगे कि अच्छा ही हुआ जो दीपिका को रणवीर जैसा कार्टून साथी मिल गया! मुझे छोड़ देने की उसे सजा मिली है।



Related