Thursday, 15th November, 2018

"धमकियो से कैसा डरना मोदीजी, मरने के बाद तो आप सच मे भगवान बन जाएंगे।" बाबा रामदेव

27, Jun 2018 By Fake Bank Officer

भारत के सबसे बड़े देसी उद्योगपति और भोग गुरु बाबा रामदेव ने मोदी जी को नक्सलियों से मिली हत्या की धमकी पर विवादास्पद बयान दिया है। हमेशा से ही मोदी को दैवीय अवतार और भगवान का रूप मानने वाले बाबा ने कहा कि मोदी जी को इस तरह की धमकियों से घबराना नही चाहिए क्योंकि मृत्यु के बाद ही उनको भगवान का दर्जा मिलेगा।

मैं मरने की प्रॅक्टीस कर रहा हूँ
मैं मरने की प्रॅक्टीस कर रहा हूँ

पतंजलि की देसी बियर पीने वाले हमारे संवाददाता ने जब इस गंभीर विषय पर बाबा की राय जाननी चाही तो वो आदतन मुस्कराते हुए बोले” देखिये जिसकी जितनी लिखी है वो उतना ही जियेगा। मोदी जी को इन धमकियों से घबराना नही चाहिए। अपनी महानता के किस्से सुना सुनकर पहले ही उन्होंने जनता के एक बड़े वर्ग को यह भरोसा दिला दिया है कि वो कोई मामूली इंसान नही बल्कि विष्णु के साक्षात दसवे अवतार हैं।”

“उनके कुछ भक्तो ने जीतेजी ही उनकी प्रतिभा मंदिर में स्थापित कर पूजा शुरू कर दी है। बस उनके मारने की देर है, पूरा देश उनको भगवान मानकर, उनकी मूर्तिया बनवाकर यहां वहां फैला देंगे। भगवान बनने का उनका बचपन का सपना उनके मरने के बाद ही पूरा होगा।” बाबा ने स्पष्ट किया।

वही बाबा की इन बेतुकी बातों से देश भर के बीजेपी समर्थक गुस्से में हैं।उन्होंने भारतमाता के नाम पर सभी देशवासियों से पतंजलि के उत्पादकों का बहिष्कार करने की अपील की है। बीजेपी IT सेल वालो ने सोशल मीडिया पर बाबा को पाकिस्तानी एजेंट बताने वाले संदेश फारवर्ड कर दिए हैं। इसके साथ ही एक वीडियो भी वायरल हो गया है जिसमे बाबा रामदेव हाफिज सईद के साथ गुफ़्तगू करते दिखाई दे रहे हैं। वही ज़ी न्यूज ने तत्काल प्रभाव से बाबा को verified antinational का प्रमाणपत्र जारी कर दिया है।