Saturday, 20th July, 2019

जनवरी से लाल टीका लगाकर घूमना हुआ अनिवार्य , योगी और आरएसएस की मिली-भगत!

24, Dec 2018 By mahagareebaadmiparty

गुप्त सूत्रों द्वारा जानकारी मिलने से ये ज्ञात हुआ है कि जनवरी से देश के हर कोने में घूमने वाले किसी भी व्यक्ति को लाल टीका लगाना अनिवार्य होगा। यदि आप भी अपने घर से रोज़ काम पे जाते हैं या अपने बच्चो को स्कूल / कॉलेज भेजते हैं, तो ये खबर आप से जुडी है। अगले महीने नव वर्ष के आगमन से हर व्यक्ति को यदि अपने घर से बाहर निकलना है तो लाल टीका ज़रूर लगाना होगा। ये ही नहीं, दिन में यदि आप अपने घर पे भी रहते हैं, तो भी आपको सुबह ७ से शाम के ८ बजे तक टीका लगाके रखना होगा। यह पहल की गयी है उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अजय और आरएसएस के प्रमुख भाग-मत की मिली-भगत द्वारा। जब हमारे संवाद-दाता ने कॉल लगाके भाग-मत जी से इस खबर की पुष्टि करनी चाहि तो वे फ़ोन छोड़कर भाग गए। तुरंत ही संवाद-दाता ने अजय को कॉल लगाया पर उससे भी संपर्क हो न पाया।

केजरीवाल जी ने इस प्रस्ताव का तिलक लगा के धरना दे के किया विरोध प्रदर्शन
केजरीवाल जी ने इस प्रस्ताव का तिलक लगा के धरना दे के किया विरोध प्रदर्शन

सूत्रों के अनुसार एक स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम का गठन किया जाएगा जो इस मामले में अपनी टांग अडाएगी और मुज़रिमों को सज़ा दिलाएगा और लोगो को इन्साफ। स्पेशल टीम का कार्य ये भी होगा की वो जगह जगह जाके लोगो के घरों में छापा मारे और यदि कोई व्यक्ति बिना टीका लगाए घर में पाया जाये तो उसे तुरंत हिरासत में ले।

ये खबर सुनके लोगो में उत्साह है, ख़ास कर के दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्रों में जो हमेशा से ही टीका लगाके घूमना चाहते थे, जैसे मुन्ना भैया घूमते हैं। लोगो से हर प्रकार की प्रतिक्रिया मिल रही है, पर जामिया के लोग इस खबर को सुनकर कुछ निराश लगे। ऐसा इसलिए है क्यूंकि जामिया के आसपास कोई मंदिर नहीं है और टीका मुफ्त में सिर्फ मंदिर से ही ले सकते हैं। अब उन्होंने ये मांग की है कि मंदिर वही बनाएँगे! (जामिया के पास). ऐमिम के नेता ओ!-वैसी ये बात सुनकर सकते में आ गए क्यूंकि उन्ही की पार्टी के लोगो ने भी यही मांग की है कि मंदिर वही बनाएँगे! (जामिया के पास)

केजरू भाई ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर करते हुए ये कहा है की लाल टीका लगाके घूमने से कुछ हासिल नहीं होगा क्यूंकि लव जिहाद वाले तो टीके के साथ साथ कलावा बांधकर भी घुमते हैं। इससे सिर्फ टीका बेचने वाले स्कैम चलाएंगे। भाजिपाओ के नेताओ में ख़ास उत्साह और जोश की लहर दिखी। सबने टीका लगाकर अपनी फोटो तो इंस्टा की पर संसद कोई नहीं आया।