Saturday, 21st September, 2019

जापान में जय श्री राम का नारा लगते ही जापानी लोग जान बचाकर घरों की ओर भागे

01, Jul 2019 By Fake Bank Officer

ओसका. G 20 मीटिंग के लिए जापान पहुचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वहां प्रवासी भारतीयों को भी संबोधित किया है जिसके बाद वहां पर जय श्री राम के नारे भी लगाए गए हैं। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि जैसे ही प्रवासी भारतीयों ने जय श्री राम के नारे लगाए, वहां मौजूद जापानी नागरिक तुरंत ही घबराकर अपने अपने घरों की ओर भागे।

24 घंटे बाद भी सदमे में एक जापानी
24 घंटे बाद भी सदमे में एक जापानी

परचून की दुकान चलाने वाले एक जापानी नागरिक सुजुकी यामा ने हमारे संवाददाता को बताया कि “जब मोदी जी भाषण दे रहे थे तो मैं वहीं पर था और जैसे ही भीड़ ने। जय श्री राम के नारे लगाए, आस पास खड़े लोग फौरन इधर उधर भागने लगे।। कुछ लोग जो भारत के टीवी चैनल देखा करते थे उन्होंने बताया कि इस नारे के बाद भीड़ बेकाबू हो जाती है जो मिलता है उसे पेड़ से लटका कर मारती है। यह जानने के बाद मैं तुरंत अपनी दुकान छोड़कर भागा और घर पहुचकर ही दम लिया।”

बताया जा रहा है कि जापान सरकार ने जनहित मै चेतावनी जारी की है कि यदि कहीं पर भी आपको जय श्री राम बोलती हुई भीड़ दिखाई दे तो तत्काल ही वहां से भाग जाए और पुलिस को खबर दें। हालांकि मोदीजी की सभा मे जय श्री राम बोलने वालो ने किसी को पेड़ से लटकाने की कोशिश नही की पर फिर भी जापान की जनता ने उनसे दूरी बना रखी है और घरों से बाहर भी नही निकल रही है।

उधर स्वयं भगवान श्रीराम ने आकाशवाणी कर जापान की जनता को अपने भक्तों से दूर रहने की सलाह दी है। जापान को भेजे गए एक संदेश में उन्होंने कहा कि जनता जय श्री राम बोलने वालो से दूर ही रहे और यदि किसी की भी धुलाई जय श्री राम बोलकर की गई तो वो इसकी जिम्मेदारी वो नही लेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि उनका नाम लेकर लोगो की पिटाई करने वाली भीड़ से उन्हें किसी प्रकार की रॉयल्टी नही मिली है।