Tuesday, 20th November, 2018

काले हिरण ने फ़िल्म की शूटिंग देखकर की थी आत्महत्या: पुलिस को मिला सुसाइड नोट

24, Apr 2018 By Fake Bank Officer

काले हिरण धिकार मामले में आज नया मोड़ तब आया जब पुलिस ने मौका ए वारदात से एक सुसाइड नोट बरामद किया जिस पर लगे अंगूठे के निशान काले हिरण के पाए गए। सुसाइड नोट से पता चलता है कि काले हिरण का ख़ून नही हुआ था बल्कि उसने फ़िल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग देख कर आत्महत्या की थी। पुलिस का मानना हैं कि है कि यह सबूत भाई को निर्दोष साबित कर उनको आसाराम के बगल (वाली कोठरी) में सोने से बचायेगा।

24 घंटे नशे में धुत रहने वाले हमारे संवाददाता ने सुसाइड नोट के कुछ अंश हमारे साथ साझा  किए जो कि इस प्रकार हैं- “मैं काला हिरण अपने पूरे होशोहवास में यह  घोषणा करता हूँ कि फ़िल्म “हैम साथ साथ हैं” की शूटिंग पर करिश्मा कपूर की ओवर एक्टिंग और आलोक नाथ के संस्कारों के ओवरडोज़ के चलते मैं अवसाद में चला गया हूँ। अब मेरे पास आत्महत्या के सिवा और कोई विकल्प नही बचा है। इसका जिम्मेदार भाई नही, मैं और सिर्फ मैं हूँ।”

नोट के अंत मे दाहिनी तरफ लिखा था  ‘मर चुका काला हिरण’ और वहां पर हिरण का अंगूठा लगा था। पुलिस वालों के साथ तीन पत्ती खेलने वाले हमारे अविश्वसनीय सूत्रों ने बताया कि 20 साल पुराना सुसाइड नोट भी ऐसा लग रहा था मानो कल ही टाइप किया गया हो। इधर  विवेक ओबेरॉय नाम के किसी गुमनाम शख्स ने  दावा किया है कि यह सुसाइड नोट शेरा के लैपटॉप में टाइप किया गया है और इस पर लगे अंगूठे के निशान दरअसल हिमेश रेशमिया के हैं।

उसी बीच राम जेठमलानी ने भाई से मिलकर उनको आश्वासन दिया है कि वो अदालत में यह साबित कर दिखाएँगे कि काले हिरण ने आत्महत्या ही की थी।