Thursday, 18th October, 2018

कोहली ने बीसीसीआई से की गुजारिश, हर मैच में मेरे नाम के 100 रन जोड़ लो, खिलाने की क्या जरूरत

09, Oct 2018 By blondie_thegood

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बीसीसीआई से एक अजीबो गरीब गुजारिश की है। कैप्टन कोहली ने बोर्ड से कहा है कि अब उन्हें लगता है कि वो जब भी मैच खेलने मैदान पर आएंगे तो उनकी तरफ से 100 रन तो पक्के हैं ही ऐसे में कोहली ने बोर्ड को सुझाव दिया है कि उन्हें खिलाने के बजाए आराम दे दिया जाए और दूसरी टीमों से बात करके भारत के स्कोर में पहले ही 100 रन जोड़ लें इससे उनके और मैच के समय में बचत भी होगी और उन्हें हजार अरब करोड़ के विज्ञापन करने का मौका भी मिल जाया करेगा।24virat

ये पूछने पर कि फिर फिल्डिंग और कप्तानी कौन करेगा तो कोहली ने बोर्ड से कहा कि मेरी जगह करूण नायर से फिल्डिंग करा लेना और रही बात कप्तानी की तो अपना रहाणे है ना उसे उपकप्तान किस लिए बनाया है। कोहली ने बोर्ड के अधिकारियों पर रौब जमाते हुए आगे कहा कि ‘यार तुम लोग पैसा कमाने पर ध्यान दो ना, वैसे भी हर बार वेस्टइंडीज को भारत बुलाकर हम बुरी तरह पेल ही देते हैं और अश्विन जडेजा जैसों ने तो इनके खिलाफ खेल खेल कर आॅलराउंडर का खिताब पाया है। रही बात मैच जीतने की तो मैं सिर्फ आॅस्ट्रेलिया,इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के खिलाफ उनके ही घर में खेलने के लिए तैयार रहूंगा।

गौरतलब है कि वेस्ट इंडीज के खिलाफ जारी पहले टेस्ट में कोहली अपने शतक की ओर बढ़ रहे हैं और इससे पहले इंग्लैंड दौरे पर भी एकमात्र कोहली ही थे जिनके बल्ले से रन निकल रहे थे। बीसीसीआई के बड़े सूत्र से फेकिंग न्यूज को पता चला है कि बोर्ड विराट के इस प्रस्ताव पर विचार कर रहा है। उन्होनें आगे कहा कि जब तक हम अपना फैसला नहीं ले लेते तब तक तो कोहली और 5—6 शतक जड़ देंगे।