Sunday, 16th December, 2018

मैनेजर ने मांगी पर्सनल सिक्योरिटी: Appraisal रिजल्ट के बाद हमले का अंदेशा

29, Dec 2015 By Prachand Patrakar

बैंगलोर: शहर के एक नामी MNC में काम करने वाले मैनेजर ने HSR पुलिस स्टेशन में पर्सनल सिक्योरिटी का आवेदन किया है। प्राप्त खबरों के अनुशार मैनेजर ने पुलिस को बताया कि उसने एक बलवान employee को ख़राब रेटिंग दे दी है और डर है कि रिजल्ट आने के बाद मेरा मुँह -भूभुन बराबर कर देगा।

परेशान मैनेजर
परेशान मैनेजर

Faking News के रिपोर्टर से हुई बातचीत में मैनेजर ने बताया, “Appraisal discussion में ही दो तीन घूसे धरा दिया था ई तो, वो तो अंदर मीटिंग रूम में हुआ था तो किसी को बताया नहीं। बड़ा खतरनाक फ्रेशेर रिक्रूट कर लिये हैं इस बार तो। बॉडी वाडी बनाये है और देखता ऐसे है कि भभोर लेगा। मारे डर के महीने में 15 दिन Work From Home करता हूँ।appraisal रिजल्ट के बाद जरूर हौंकेगा ये मुझे , बहुत दुर्दान्त किस्म का है।”

हमारे रिपोर्टर के ये पूछने पर कि निकाल क्यों नही देते फिर, मैनेजर बोले, “कैसे निकाल दें? सारा काम तो ससुरा वहीं करता है और डिपेंडेंसी भी है। client भी जबर मानता है उसको। ये तो फ्रेशेर है इस लिए ख़राब रेटिंग पकड़ा दिए हैं। जान जाइए की रात को सपने में भी आता है।” इतनी बात के बाद मैनेजर ने ये कहते हुए फ़ोन काट दिया कि “वो आ रहा है , मुझे बचाओ।”

फिलहाल मैनेजर को 1 पर्सनल सिक्योरिटी और 1 हेलमेट पुलिस डिपार्टमेंट की तरफ से मुहैया कराई गई है।