Tuesday, 22nd May, 2018

मंत्री, विधायकों को जारी हो प्रति माह 4 मर्डर और 2 बलात्कार करने के परमिट-गृह मंत्रालय

24, Apr 2018 By Fake Bank Officer

नई दिल्ली. हाल ही में उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में पुलिस जिस प्रकार छोटे मोटे मामलों में मंत्रियों और विधायकों के पीछे पड़ी है, उसे देखते हुए गृह मंत्रालय ने आज कैबिनेट को यह प्रस्ताव भेजा है कि सभी मंत्री, विधायक और उनके परिवार को प्रति माह 4 मर्डर और 2 बलात्कार करने का परमिट जारी किया जाए। ऐसा होने से नेताओं के पीछे लगाई गयी पुलिस फ़ोर्स को जनता की सुरक्षा मे लगाया जा सकेगा।

All the political parties seem to be united while passing this bill

गृह मन्त्रालय के बाहर ही चाय का ठेला लगाने वाले हमारे संवाददाता ने बताया कि यहां चाय पीते हुए ही संयुक्त सचिव ने उस नोट पर हस्ताक्षर किये हैं जिस पर लिखा था कि पुलिस बल नेताओं के पीछे लगा देने से जनता की सुरक्षा प्रभावित जो रही है। मंत्रियों और MLA के खिलाफ हत्या और  बलात्कार की FIR लिखने में व्यस्त पुलिस चोरी, ठगी, डकैती जैसे आम जनता से जुड़े मामलों को समय नही दे पा रही हैं।

वही पास के ही पार्क में तीन पत्ती खेल रहे गृह मंत्रालय के कर्मचारियों से जब हमारे संवाददाता ने इस विषय पर जानकारी देने को कहा तो उन्होंने बताया कि मर्डर और बलात्कार का यह परमिट जनप्रतिनिधियों और उसके रिश्तेदारों को एक यूनिट नान कर दिया जायेगा।

“मतलब यह कि यदि किसी MLA के ताऊ के साले ने भी कोई मर्डर किया तो उसे MLA के परमिट से एडजस्ट किया जाएगा” एक आदमी ने पत्ते फेकते हुए बताया। “यह पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन रहेगी और अपना कोटा पूरा होने पर MLA को भी एक आम आदमी की तरह कानून का सामना करना पड़ेगा।”

इधर बलात्कार पीड़िता के घरवालों को धमकाने जा रहे मंत्री के चमचे से जब इस पर टिप्पणी देने को कहा गया तो वह बोले-“4 मर्डर से क्या होता है। इतना तो मंत्रीजी का भाई एक हफ्ते में कर देता है। हमने यो मांग की थी कि कम से कम 20 मर्डर का परमिट दिया जाए पर क्या करे साहब, लोकतंत्र ह ना, जनता का शासन।”

आगे चमचा बोला-“अभी पता करना पड़ेगा कि क्या यह परमिट मंत्रियों के चमचों पर भी लागू होता है। अच्छा चलिए अभी जरा जल्दी में हैं। लड़की के भाई को उठाना है। बाकी इंटरव्यू शाम को ‘लैला बार’ मे देंगे। मंत्रीजी भी वही मिलेंगे।” इतना बोल कर वह कट्टा लहराते हुए चलता बना।