Monday, 27th May, 2019

"मतलब अभी मुझे मंदिर के लिए 2024 तक रुकना पड़ेगा": एयर स्ट्राइक की खबर पढ़ बोले भगवान श्रीराम

07, Mar 2019 By Fake Bank Officer
जब भगवान श्री राम ने स्वयं मोदीजी को दर्शन दिए और उनके मन की सारी भडास निकाली
जब भगवान श्री राम ने स्वयं मोदीजी को दर्शन दिए और उनके मन की सारी भडास निकाली

नयी दिल्ली.  पिछले काफी सालो से अपने मंदिर की आस लगाए बैठे भगवान श्रीराम की उम्मीदों को तगड़ा झटका लगा है। श्रीराम को पूरी उम्मीद थी कि इस बार तो सरकार अयोध्या में उनका भव्य मंदिर न सही एक ईंट तो रखवा ही देगी पर हालिया दिनों में भारत और पाकिस्तान के बीच चल रही तनातनी से उनकी रही सही उम्मीदे भी खत्म हो गयी है। अब जब चुनाव सर पर आ गए हैं और हर चैनल पर पाकिस्तान की चर्चा हो रही है तो भगवान श्री राम ने भी खुद को 2024 के लिए तैयार कर लिया है।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए प्रभु श्रीराम बोले-” देखिए अब जहां मैंने तीन दशक इंतज़ार कर लिए है तो पांच साल और सही। बस टेंशन यही है कि कहीं ये कमबख्त मेरे मंदिर का मुद्दा घोषणापत्र से ही न उड़ा दे। फिर आडवाणी जी के पीएम बनने की तरह मेरे मंदिर का सपना भी सपना ही बन कर न राह जाए। अब तो सुप्रीम कोर्ट के चक्कर लगा लगा कर मेरी चप्पल भी घिस गयी है।

इसी विषय पर जब अयोध्या में डेरा जमाए बैठे संतो से बात की गयी तो उन्होंने बस इतना ही कहा कि जब भगवान राम की मर्ज़ी होगी, मंदिर तभी बनेगा। जब संतो को बताया गया कि भगवान श्री राम तो अब तुम्हारे भरोसे बैठे है तो संत बोले-” फिर तो जब सुप्रीम कोर्ट फैसला देगा तभी मंदिर बनेगा।”

उधर सोशल मीडिया में भी राम मंदिर की चर्चा बंद हो गयी है और हर तरफ पाकिस्तान की चर्चा है। सरकार ने भी साफ कर दिया है जब तक मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है, वह कुछ नही कर सकती। ऐसे में कहना मुश्किल है कि अभी भगवान श्रीराम को और कितने लोकसभा चुनावों का इंतजार करना पड़ेगा। इसी बीच श्रीराम ने सरकार को ल सुझाव दिया की अयोध्या न सही तो जिस जमीन पर रॉबर्ट वाड्रा ने अवैध कब्जा करके रखा है वही एक छोटा मंदिर बनवा ले।