Monday, 27th May, 2019

मेरा बूट सबसे मजबूत का नारा देश में गूंजा

08, Mar 2019 By akumar

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले में सांसद और विधायक आपस में भिड़ गए. इस दौरान सांसद ने अपनी ही पार्टी के विधायक को जूते से पीटा. इसके बाद दोनों नेताओं के समर्थकों ने भी मारपीट की. मार-पीट के अंत में अलग-अलग भाषा- में “भारतमाता की जय” भी शायद सुनाई दिया.

ये मारपीट कलेक्ट्रेट में चल रही जिला समिति की बैठक के दौरान हुई. दोनों नेताओं के बीच हो रही मारपीट को रोकने के लिए मौजूद पुलिस अधिकारियों ने कोशिश की, लेकिन दोनों नहीं रूके. मारपीट के दौरान ये नारे भी लग रहे थे कि “मेरा बूट सबसे मजबूत.”

जनपद में दोनों नेताओं द्वारा बहुत से कार्य किये गए हैं. अंदरूनी बात पता चली हैं कि दोनों एक दुसरे को अभिन्दन करने में लगे थे. हालाँकि कुछ प्रत्यक्ष दर्शी  बताते हैं कि इस युद्ध का मामला कुछ और था. युद्ध का आरंभ अभिनन्दन से हुआ, किसके कितने पोस्टर अभिनन्दन के साथ. युद्ध के दौरान सांसद महोदय ने सर्जिकल स्ट्राइक कर दिया.

मीटिंग के बाहर खड़े समर्थकों ने भी एक युद्ध का दृश्य दे दिया. टमाटर, अंडे रुपी मिसाइल और उसे रोकने के लिए एंटी बैलस्टिक सिस्टम रुपी कुर्सी का भी खूब प्रयोग हुआ. बाद में विधायक महोदय ने बताया कि उनके समर्थक ऐसा कर के सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत दे रहे थे .

सांसद महोदय बाहर आकर बोलने लगे “कुछ नहीं हुआ हैं. आप लोगों को तो हर चीज़ में राजनीति दिखती हैं.” विधायक के सर के ऊपर चिन्हित छोटी 8 की संख्या को उन्होंने सबूत मानने से इंकार कर दिया.

लखनऊ- ब्रेकिंग 

बड़े नेताओं ने दोनों के बीच सुलह करा दी हैं .दोनों हीं एक दुसरे का अभिनन्दन वाली चुनाव सामग्री इस्तेमाल कर सकते. सर्जिकल स्ट्राइक की वैद्यता पर सवाल पूछने पर दोनों पर कड़ी कार्रवाई होगी.

कानपूर 

आज सुबह कुछ कंपनियों के नए प्रचार लग गए हैं. पोस्टर में एक व्यक्ति दनादन दुसरे को जूते से पीट रहा हैं और नीचे लिखा हैं “सर्जिकल स्ट्राइक वाला बूट- मेरा बूट सबसे मजबूत

Image result for bjp mp beaten