Sunday, 21st July, 2019

मोदी के बाद साध्वी प्रज्ञा पर आधारित कॉमिक्स होगी लॉन्च: चुनाव आयोग फिर खामोश

26, Apr 2019 By किल बिल पांडे

ब्यूरो: दिग्विजय सिंह के गढ़ में टिकट मिलने के ऐलान के बाद से ही प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा उन्ही के अंदाज़ में एक के बाद एक सर चकराने वाले बयान दिए जा रही है, जो आलोचना के साथ साथ खूब सुर्खियाँ भी बटोर रहे है।sadhvi pragya

बयानों को सुन कर खुद दिग्विजय सिंह सकते में है, क्यूंकि ऐसे कॉम्पीटीशन की उम्मीद तो उन्हें भी नहीं थी। फेकिंग न्यूज़ से बातचीत में दिग्विजय सिंह ने कहा कि, “ऐसे बयान देने का मेरा अनुभव पुराना है, पर प्रज्ञा तो मुझसे भी दो कदम आगे है”।

साध्वी प्रज्ञा की इसी लोकप्रियता को भुनाने के लिए बीजेपी ने अब उनके कारनामों को कॉमिक्स की शक्ल में जनता के सामने लाने का निर्णय लिया है। पार्टी मुख्यालय में, हमेशा गुस्से में रहने वाले प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी दी। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी को लेकर भी कॉमिक्स बाज़ार में उपलब्ध है।

जब रविशंकर जी से पुछा गया की, “इस कॉमिक की ज़रूरत क्यूँ पड़ी?” तो उन्होंने चिर परिचित आक्रामक तेवर दिखाते हुए कहा कि, “साध्वी प्रज्ञा के मौजूदा रूप को तो सभी जानते है, लेकिन उनके बचपन के कारनामों की जानकारी बहुत कम लोगों को है। ये कॉमिक इसी लिए छापी जा रही है। इस कॉमिक में प्रज्ञा के ‘’बाली उम्र से ही ढांचा गिराने’, ‘खेल खेल में श्राप दे डालने’ जैसे अनेक किस्सों का विस्तार से ज़िक्र किया गया है।

ये पूछे जाने पर कि, “क्या उन्हें आचार संहिता के बीच की गयी इस घोषणा से चुनाव आयोग से नोटिस का डर नहीं” रविशंकर प्रसाद ने मुस्कुराते हुए कहा की, “अच्छा मजाक कर लेते हो भई”।