Thursday, 20th September, 2018

नया झिंगाट सुन २५ साल बाद बोला आदमी, बका गालियाँ पर हो चूका था बहेरा

04, Jul 2018 By divyansh113

नया झिंगाट सुन गालियां बोल पड़ने वाले कमलेश गुजरात के सूरत शहर में रहते है. वे पिछले २५ साल से बोल नहीं पा रहे थे. इन सालों में कई हॉस्पिटल के चक्कर उन्होंने काटे पर तगड़ी फ़ीस लेने के बाद सभी डॉक्टरोंने और खुद मोदीजीने भी उन्हें ‘दिव्यांग’ घोषित कर दिया था.ManmohanSingh

लेकिन आज रोज की तरह कानमें इयरफोन लगाकर वे युट्यूब पर वीडियोज़ देख रहे थे तब उन्होंने करण जोहर की फिल्म ”धड़क” का गाना नया झिंगाट सुन लिया। थोड़ी देर बाद उनके कमरे से चीखने की आवाजे आने लगी और बादमें गालियों की बौछार बहार सुनाई दी. ये सुन घरवाले तुरंत उनके कमरे में दौड़ आए. फोन और इयरफोन एक कोनेमें फेंक कमलेश दूसरे कोनेमें गालिया चीख रहे थे. पर कमलेश को गालिया बोलते देख परिवारवालें ख़ुशी से ऐसे उछल पड़े जैसे एआईबी रोस्टमें करण जोहर को गालियां बोलते देख उनके परिवारवाले उछल रहे थे. गौरतलब है की कमलेश २५ साल बाद कुछ बोल रहे थे.

हालांकि घरवालों की ये ख़ुशी ज्यादा देर टिकी नहीं कयोकि कमलेश अब घरवालों की आवाजों पर कोई रिस्पॉन्स नहीं दे थे रहे थे. कुछ देर बाद एक के बाद एक सभी घरवालोके कमलेश के कान के आसपास तालियां मारी तब उनको पता चला की कमलेश अब बोल तो सकते है लेकिन सुन नहीं सकते। 108 से आनेवाले डॉक्टरने भी कहा की गाना सुनने के तुरंत बाद वे सुनने की क्षमता खो चुके थे.

घरवाले अब समज नहीं पा रहे थे के खुश होया जाए या फिर नहीं। कमलेश की छोटी बहनने हमे बताया की कमलेश पहले सलमान का गाना सेल्फिश भी सफलतापूर्वक सुन चुके थे. तब वे अकेले होकर रोए थे पर इसबार उन्हें काफी ज्यादा असर हुआ है.

हालांकि शोक थेरेपी का कमलेश पर प्रभाव होता देख बिना कोई चार्ज लिए डॉक्टरने उन्हें सोनू निगम के पांच आल्बम की सीडी दवाई के रूप में दी हैं. शायद उनसे कमलेश का दिमाग सुनने के कार्य पर खोया हुआ अपना विश्वास शायद पा ले!