Thursday, 18th October, 2018

बीजेपी का दावा. पूर्व फ्रेंच राष्ट्रपति Francois Hollande को मिला है कांग्रेस पार्टी की तरफ से 2019 का टिकट

24, Sep 2018 By Ravi Raj

Rafale मामले पर आरोप प्रत्यारोप की झाड़ियां रूकने का नाम ही नहीं ले रही हैं. चारों तरफ से मानो दिवाली मन रही है. अभी कुछ दिन पहले ही इसकी पहली कड़ी में फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति Francois Hollande ने एक परमाणु बम भारतीय राजनीती में गिराया. उनके ये कहने के बाद के रफले जेट बनाने में भागीदारी के लिए भारत सरकार ने ही अनिल अम्बानी का नाम प्रोपोज़ किया था. कांग्रेस में ख़ुशी के लहर चल उठी है. जैसे हरयाणा के किसी गाँव के किसी परिवार में कई पीढ़ियों के बाद बेटे ने जन्म लिया हो.sambit patra

हर कांग्रेस के कार्यालय में मानो दिवाली मन रही है. राहुल गाँधी ने तो ट्विटर पे अपनी ख़ुशी व्यक्त करने वाली ट्वीट्स की झड़िया लगा दी हैं. जो कांग्रेसी Rafale का सही से स्पेलिंग भी नहीं जानते वो Offset Contract, Defense Procurement Procedure जैसे भरी भरकम शब्दों पर जो मन में आ रहा है वो बोले जा रहे हैं.

इसपर तीखी प्रतिक्रिया करते हुए, अब बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गयी है. अति विशिष्ट, परम पूजनीय, हिन्दू राष्टृ के एकमात्र संरक्षक और मंदिर वही बनेगा की फ्रेंचाइजी धारण किये हुए, बीजेपी के स्टार प्रवक्ता श्री श्री संबित पात्रा ने तुरंत एक प्रेस कांफ्रेंस बुला कर पूर्व फ्रेंच राष्ट्रपति Francois Hollande पर सीधा हमला बोलते हुए ये कहा के दरअसल कांग्रेस पार्टी ने श्री Francois Hollande को 2019 के लोकसभा चुनाव मैं बेल्लारी से already टिकट दे दिया है. साथ ही उन्हें एक बहोत बड़े मंत्रालय का पद भी ऑफर किया है.

उनसे ये पूछे जाने पर के उन्हें ये जानकारी कहाँ से मिली, श्री संबित जी ने तुरंत श्री शहज़ाद पूनावाला का नाम बता दिया. संबित ने आगे ये भी बताया के श्री Francois Hollande का सम्बन्ध राहुल गाँधी के नानी घर से भी है. उन्होंने कहा के दरअसल श्री Francois Hollande का भी नानी घर इटली ही है. इसीलिए ये दोनों मौसेरे भाई एक दुसरे की मदद कर रहे हैं. इसके बाद कुछ पत्रकारों के सवालों के सुनने के बाद, पात्रा जी जल्दी से “भारत माता की जय”, “मन्दिर वही बनेगा”, “राम प्रभावित करेंगे” ये सब बोलते हुए वहां से निकल लिए.