Friday, 19th April, 2019

सपना चौधरी ने किया बड़ा खुलासा - जोड़ा हेमा मालिनी से रिश्ता

01, Apr 2019 By akumar

seeta_aur_geeta_side_1__1

ताज़ा ख़बर- मशहूर कलाकार सपना चौधरी ने एक प्रेस नोट जारी  किया हैं। इसके अनुसार वो सिर्फ मनोज तिवारी से मिलने गई थी। प्रियंका गाँधी के साथ चित्र में उनकी जुड़वाँ बहन अल्पना चौधरी हैं। कल्पना कांग्रेस की सदस्य्ता लेने गयी थी। कल्पना ने भुल में सपना नाम लिख दिया। इसी कारण से बहुत गलतफमी फैल गई। प्रेस नोट में फिल्म “सीता और गीता” तथा “चालबाज़” का ज़िक्र हैं। हालाँकि पहली फिल्म का नाम “मथुरा वाली सीता और गीता” लिखा हैं।

सुनने में आया हैं कि बहुत सारे कांग्रेसी कल्पना को खोज रहे हैं। कहीं उसके मिल जाने से उनको चुनाव प्रचार को लाभ हो जाए। वैसे पार्टी को चुनाव में कल्पना की जरूरत दीख रही हैं।

बीजेपी वाले इस बार सपना के चरित्र निर्माण में जुट गए हैं। वैसे उसपे कीचड़ उन्होंने ही फैलाया था। अब कमल खिलाएंगे। निर्माण हीं विकास का नया नाम हैं। राष्ट्र -निर्माण, रेलवे फुटओवर ब्रिज निर्माण से बात आगे बढ़ेगी।

दिल्ली- एक पार्टी विशेष के लोग पूछ रहे हैं कि अगर सीता हैं, गीता हैं तो फिर रीता क्यों नहीँ? निकट भविष्य में सपना चौधरी की महिमा का और बखान होगा। “हम में क्या काँटे लगे हैं जी! ये हरियाणा सरकार की साज़िश हैं!” ये भी कोई अचंभा नहीं होगा जब इस पार्टी के मुखिया महान कलाकार सपना जी की तरह स्टेज पर उछलने -कूदने लगे।

पीछे गाना बज रहा होगा  “टन-टन, टन -टन, सब मेरी बजावै से: मेरी बोली सबको आग लगावे से”