Saturday, 22nd September, 2018

सेट मैक्स ने 15 अगस्त के दिन भी दिखाया 'सूर्यवंशम': देश भर में हुई थू थू

16, Aug 2018 By Fake Bank Officer

मुम्बई. देश भर में स्वतंत्रता दिवस ज़ोर शोर से से मनाया जा रहा था। एक तरफ सी ग्रेड फिल्मे दिखाने वाले टीवी चैनल भी देशभक्ति से ओत प्रोत फिल्में दिखा रहे हैं वही सेट मैक्स ने साफ कर दिया है कि भइया हम तो आज भी सूर्यवंशम ही दिखाएंगे। 15 अगस्त के धुभ अवसर पर सेट मैक्स की इस गुस्ताखी से सारा देश थू थू कर रहा है। राष्ट्रवादियों ने इस घटना की कड़ी निंदा की है।

खुद रो पड़ें बच्चन!
खुद रो पड़ें बच्चन!

ज़ी न्यूज़ पर DNA में सेटमैक्स के इस फैसले का गहन विश्लेषण किया गया। विशेषञो ने बताया कि साल में एक ही दिन देश की जनता में देशप्रेम की भावना जागृत होती है उसमे भी यह चैनल सूर्यवंशम दिखाकर लोगो को गुमराह कर रहा है। एक तरफ पाकिस्तान और चीन हमारी सीमाओं में घुस आए हैं और ये लोग अभी भी ज़हर वाली खीर में उलझे है।

विशेषञो ने बताया कि चंद TRP के नंबरों की खातिर सेटमैक्स ने पाकिस्तान से हाथ मिला लिया है। आज के दिन अगर वो देशभक्ति के नाम पर ‘ट्यूबलाइट’ या ‘मंगल पांडे’ भी दिखा देते तो जनता हँसते हँसते देख लेती।

उधर सोनी एंटरटेनमेंट के प्रमुख एन पी सिंह ने इस विषय पर फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया- “देखिये, बात TRP की नही है। इतिहास गवाह है कि जब जब हमने सूर्यवंशम दिखाई है, TRP गिरी ही है। बात सिद्धांतो की है। 15 अगस्त हो या 26 जनवरी, होली हो या दीवाली, कुछ चीज़ें कभी नही बदलती। सूर्यवंशम सिर्फ एक फ़िल्म नही है, हमारे दैनिक जीवन का हिस्सा है। हर संडे मन की बात हो सकती है तो हर हफ्ते सूर्यवंशम क्यूं नही चल सकती।”