Thursday, 20th June, 2019

तंत्र-मंत्र से हो सकता है EVM हैक, बंगाली बाबाओं का सनसनीखेज़ दावा

27, May 2019 By Kunal Jha

देश में चुनाव के परिणाम घोषित होते ही बंगाली बाबा एसोसिएशन के प्रमुख बाबा आधापूरा बंगाली के एक सनसनीखेज़ दावे ने सत्ता की गलियों में खलबली मचा दी है।baba black magic

बाबा ने हमारे साथ एक खास इंटरव्यू में बताया की तंत्र मंत्र द्वारा बहुत आसानी से केवल चार घंटों में घर बैठे EVM हैक किया जा सकता है। आपको बता दे कि ये बाबा गोल्ड मेडलिस्ट हैं और सौतन से छुटकारा दिलाने में महारथ रखते हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें कठोर तपस्या के ज्ञान से पता चला है कि विपक्षी लोग भी सौतन के तरह होते हैं, और केवल पुराने मंत्रों में कुछ बदलाव करके EVM हैक करके वो सौतन यानी कि विपक्षी पार्टी से छुटकारा दिलवा सकते हैं।

ये ख़बर फैलने के बाद जहाँ तमाम बंगाली बाबाओं के पास लम्बी लाइने लग रही है, वहीं इन बंगाली बाबाओं के पुराने क्लाइंट्स में निराशा है। उनका कहना है कि बाबा अब EVM हैक करने में व्यस्त हैं और वो अब उनके लिए वशीकरण, मुठकरनी, खोया प्यार मिलाने का काम नही कर रहे। चुनाव आयोग ने भी इस बात को गंभीरता से लिया है और सभी EVM में एक निम्बू और चार मिर्च लटकाने कि तैयारी में है ताकि EVM को तंत्र मंत्र से बचाया जा सके।

इस बात ने EVM बनाने वाली कंपनी को भी चिंता में डाल दिया है क्योंकि उन्होंने भी ये नही सोचा था कि ऐसा कुछ उनके मशीनों के साथ हो जाएगा। उन्होंने देश कि जनता को आश्वासन दिया है कि अब वो ऐसी मशीने बनाएँगे जो तंत्र द्वारा भी हैक न हो पाए। कुछ दलों से हैकिंग वाली बात से ख़ुशी हैं वही दूसरी दलों के नेता विदेश घूमने के चक्कर में इस मौके का लाभ नहीं उठा पा रहे हैं।