Wednesday, 21st November, 2018

अर्नब गोस्वामी को सुपारी देने वाली महिला गिरफ़्तार, पति को जेल भिजवाना चाहती थी

12, Feb 2016 By बगुला भगत

मुंबई. टाइम्स नाऊ के चर्चित एंकर अर्नब गोस्वामी पर एक महिला से सुपारी लेने का सनसनीख़ेज़ आरोप लगा है। यह महिला अर्नब के प्रोग्राम में केस चलवाकर अपने पति को जेल भिजवाना चाहती थी।

पुलिस ने सुपारी देने वाली महिला और अर्नब के मेकअपमैन को गिरफ़्तार कर लिया है। आरोप है कि यह मेकअपमैन ही अर्नब और पार्टी के बीच में डील कराने में बिचौलिये की भूमिका निभाता है।

Arnab Goswami
जेल भिजवाने के तरीक़े सोचते अर्नब गोस्वामी

अंधेरी के महावीर नगर में रहने वाले गणपत मोहिले का आरोप है कि “मेरी पत्नी शांता ने मुझे सबक सिखाने के लिये अर्नब नाम के किसी बदमाश को सुपारी दी थी। मैंने फ़ोन पे उसे किसी से कहते सुना था कि अर्नब से बस एक धमकी दिलवा दो। मेरा काम बन जायेगा!”

शांता ने अपना गुनाह क़बूल कर लिया है। पुलिस को दिये बयान में उसने कहा है कि “मैं अपने पति की  रोज-रोज की किच-किच से तंग आ चुकी थी। पुलिसवाले भी मेरी रिपोर्ट लिखने को तैयार नहीं थे। मैं बंगाली बाबा से भी मिली लेकिन कोई फ़ायदा नहीं हुआ!”

“तब एक दिन मेरी एक सहेली ने मुझे अर्नब के बारे में बताया। उसने बताया कि इंडिया में सब अर्नब से डरते हैं। वो जिसके पीछे पड़ जाता है, उसको जेल भिजवाके ही छोड़ता है।”

“तो मैं जाके उसके मेकअपमैन को मिली। वो बोला कि बस तुम किसी तरह एक बार अपने पति को हमारे स्टूडियो में लेकर आ जाओ। फिर देखो उसकी क्या हालत होती है। मैं बोली- सच्ची क्या?”

“उसने कहा- बदनाम करवाना है, जेल भिजवाना या फांसी पे चढ़वाना है, तू बस एक बार बोल! अर्नब सर ऐसा हैशटैग पेलेंगे कि तेरा मरद दो दिन में फट्टे पे लटकता नजर आयेगा!”

“मैं बोली मेरे को मरवाने का नहीं है रे बाबा! बस जेल भिजवाने का है, ताकि उसे अक्कल आ जाये। बस मैं इत्ता ही चाहती थी” -कहकर वो फूट-फूटकर रोने लगी।

उधर, पुलिस ने अभी तक इस मामले में अर्नब से पूछताछ नहीं की है। पूरे डिपार्टमेंट में पूछताछ करने की हिम्मत किसी की नहीं हो रही है। सब कोई ना कोई बहाना बनाकर अर्नब के सामने जाने से डर रहे हैं।