Wednesday, 21st November, 2018

राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ भाजपा की रक्षा का अतिरिक्त ज़िम्मा सौंपा गया अजित डोभाल को

29, Oct 2018 By Fake Bank Officer

नई दिल्ली. राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का पोर्टफोलियो एक बार फिर बढ़ा दिया गया है। पहले ही मोदी सरकार ने उनको स्ट्रेटेजिक पालिसी ग्रुप का प्रमुख बना कर उनका कार्यभार बढ़ा दिया था और अब सरकार उनको भाजपा की गिरती हुई प्रतिष्ठा की रक्षा की ज़िम्मेदारी भी सौंप रही है। इस बढ़ी ज़िम्मेदारी के बाद वो भाजपा के सबसे ताकतवर नेताओ में से एक हो गए हैं।

"आप सब छोड़िए और भाजपा की सुरक्षा देखिए", मोदीजी समजाते हुए
“आप सब छोड़िए और भाजपा की सुरक्षा देखिए”, मोदीजी समजाते हुए

अपनी इस अतिरिक्त ज़िम्मेदारी के विषय मे श्री डोभाल ने फ़ेकिंग न्यूश को बताया कि वो इसके लिए पूरी तरह तैयार है। “यदि मोदीजी ने मुझ नाचीज़ पर इतना भरोसा दिखाया है तो मैं उन्हें निराश नही करूँगा। यदि आगामी लोकसभा चुनाव में मोटा भाई मुझे सांसद का टिकट भी देते है तो मेरे चेहरे पर शिकन नही आएगी।” आंखे बंद कर सोचते हुए डोभाल ने आगे कहा-” फिर चाहे तो वो मुझे किसी राज्य का राज्यपाल ही बना दें तो में इनकार नही करूँगा।”

आगे उन्होने कहा-” वैसे भी अगले दस सालों तक देश को एक ऐसी स्थिर सरकार चाहिए जो मुझे जेम्स बांड का दर्जा दे सके। जिसके कार्यकर्ता मेरी बहादुरी के किस्से सोशल मीडिया पर वायरल कर दे।यह काम गठबंधन सरकार नही कर पायेगी।”

वही भाजपा के अंदरूनी सूत्रों की माने तो डोभाल के प्रदर्शन से मोटा भाई काफी प्रभावित हैं। आने वाले समय मे उन्हें और भी महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां जैसे कि न्यूश चैनल्स में संबित पात्रा की जगह पर डिबेट के लिए भेजना, विरोधी दलों के नेताओं की जासूसी, जनता को चीन और पाकिस्तान का ख़ौफ़ दिखाना आदि कार्य भी दिए जा सकते हैं